देश के टुकड़े होने के समर्थकों को मार डालना चाहिए !!

क्या खालिस्तान की डिमांड करने वाले लोगों, युवाओं,पार्टी के लोगों का कूच कूच कर कत्ल नही किया जाना चाहिए? बिलकुल !! ये मेरा उत्तर है !! ऐसा ही, अन्य हिस्से मांगने वालों के प्रति होना चाहिए !!
आम आदमी पार्टी अलगाववादी है, लेकिन पढ़े लिखे कि नजर में वो देशभक्त पार्टी है, अगर कोई राष्ट्रीय एक जुटता की बात करे तो देशद्रोही !!
.
इसका सीधा सा मतलब है कि उनका देश कोई अन्य देश है, जो विश्व-माफिया से समर्थित है , ना कि यहाँ, जहाँ से ये उपजे हैं !! इन लोगों को तो कीलों में चुभा कर मार डाला जाना चाहिए .
.
अब आगे पढ़िए कि wahan akhir क्या चल रहा है.
मैंने पंजाब में अपनी आंखों से जो देखा, वह मुझे अंदर तक डरा गया! सिख भाई आगामी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग सोच-समझ कर करें!
अभी कुछ समय पूर्व मैं पंजाब गया था। अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास की दुकानों पर भिंडरावाले की तस्वीर वाली टी-शर्ट धड़ल्ले से बिकता देख बहुत आश्चर्य हुआ! जिसने पंजाब को आतंकवाद की आग में झोंका, उस भिंडरावाले की तस्वीर वाली टी शर्ट वहां के सिख युवाओं को पहने देखकर बड़ा डर लगा!
पत्रकरिता का दिमाग था, बिना पूछताछ किए कैसे रह सकता था? मंदिर के पास के दुकानदारों से, जिस होटल में खाने गया वहां एवं और भी लोगों से यू़ं ही बातचीत करना शुरू किया। जो बात निकल कर आई वह यह कि जब से अरविंद केजरीवाल और उसकी आम आदमी पार्टी यहां आयी है, खालिस्तान मूवमेंट की सुगबुगासट शुरू हो गयी है!
.................
युवाओं को अलग खालिस्तान का सपना बेचा जा रहा है, विदेशों से पैसे आ रहे हैं, युवाओं को गलत राह पर चलाने की कोशिश हो रही है! यह सब सुनकर घबराहट होने लगी। तभी भिंडरावाले का टी शर्ट पहने दो युवक पास से तेज मोटरसाइकिल चलाते गुजरे, मैं एकदम से सिहर उठा!
मैं जल्दी से पंजाब से दिल्ली लौटने की सोचने लगा। पारिवारिक आदमी हूं, डर तो जाता ही हूं! अपनी पुस्तक 'आशुतोष महाराज:महयोगी का महारहस्य' में मैंने पंजाब में आतंकवाद के पूरे इतिहास का विस्तार से अध्ययन प्रस्तुत किया है। इसके पैदा होने से लेकर इसके खात्मे तक! सोच कर डर लगता है कि क्या वाकई केजरीवाल की आम आदमी पार्टी अपने राजनीतिक फायदे के लिए वही भयावह दौर दोबारा से लौटाना चाहती है?
पंजाब चुनाव की घोषणा हो चुकी है। पंजाब की जनता को बेहद सावधान रहने, अपने युवा बच्चों पर नजर रखने और अपने व अपने परिवार के मताधिकार का बहुत सोच-समझ कर प्रयोग करने की जरूरत है! ऐसा न हो कि नये प्रयोग के लालच में पंजाब आतंकवाद के उसी भयावह दौर में पहुंच जाए! #संदीपदेव #SandeepDeo

Comments

Popular posts from this blog

चक्रवर्ती योग :--

जोधाबाई के काल्पनिक होने का पारसी प्रमाण:

क्या द्रौपदी ने सच में दुर्योधन का अपमान किया था? क्या उसने उसे अन्धपुत्र इत्यादि कहा था? क्या है सच ?

पृथ्वीराज चौहान के बारे में जो पता है, वो सब कुछ सच का उल्टा है .

ब्राह्मण का पतन और उत्थान

वैदिक परम्परा में मांसभक्षण का वर्णन विदेशियों-विधर्मियों द्वारा जोड़ा गया है. इसका प्रमाण क्या है?

द्वापर युग में महिलाएं सेनापति तक का दायित्त्व सभाल सकती थीं. जिसकी कल्पना करना आज करोड़ों प्रश्न उत्पन्न करता है. .

ऋग्वेद के पुरुष सूक्त में पुरुष का अर्थ

चिड़िया क्यूँ मरने दी जा रहीं हैं?

महारानी पद्मावती की ऐतिहासिकता के प्रमाण